Family Incest Sex Story In Hindi Part 95 - Hindi Sex Stories Hub

Image
  main bed per nanga leta hua tha sath me bhabhi bhi leti hui thi lekin jab sanse thami or haalt kuch thik hui to mujhe bed per kissi or ke hone ka ehsaas nahiho raha tha ,,,,room me sannata tah yahan tak ki bhabhi ki saans lene ki awaj bhi nahi aa rahi thi ,,,maine apni ankhon per lagi patti nahi utari bas apne hath ko bed per age ki taraf le gya or bed per bhabhi ko tatolne laga lekin mera hath kissi cheej ko touch nahi ho raha tah matlab bhabhi bed per nahi thi ,,,tabhi mere hath per kuch gila gila lag gya or chipchipa bhi ho na ho ye mera sperm hoga jo bhabhi ki choot se nikal kar bed per gir gya hoga,,,maine uthkar baith gya or apni ek ankh se patti ko thoda upar utha diya or bed ki taraf dekhne laga lekin mujeh kuch bhi najar nahi aa raha tha har taraf andhera hi andhera tha kyuki meri ankhon per kaffi tiem se patti bandhi hui thi ,,,mein apni ek ankh ko halke hath se malne laga or beech beech me thoda jhapakne bhi laga phir kuch der baad mujhe halka halka najar ane laga,,,maien

Family Incest Story In Hindi (Part 1)

 Family Incest Story In Hindi


Part#1




sunny bike pe collage se ghar aa raha hai sonia bhi uske sath hai abhi vo log apne collage se bahar hi nikle they ki sonia ki ek friend ne usko rukne ka ishara kiya. sonia ne bhi sunny ko bike rokne k liye bola.sunny ne bike uski dost k pass jake rok di. hi kavita ,,hi sonia,,,, kya hua kavita yahan bahar kyu khadi ho sonia ne kavita se poocha,,,

kuch nahi yaar meri active puncture ho gyi hai or yahan pass me koi puncture ki shop bhi nahi hai.maine bhai ko phone kiya butt vo office me busy hai.usne bola ki main active collage me hi chor doon or rikhsha pe ghar chali jau.pichle 15 mint se yahan khadi hoon koi riksha bhi nhi aya.or garmi bhi bhut hai.


koi baat nahi tum hamare sath aa jao hum tumko ghar tak chor dete hai or vaise bhi tumhara ghar meer ghar k raste me hi hai.oh thanx sonia,,,

isme thanx ki kya baat hum kon sa ajnabi hai hum dono to dost hai or dost ko thanx nahi bolte.tabhi sunny beech me bol pada..thanx to esse bol rahi hai jaise pehli bar hamare sath ja rahi hai.activa liye to abhi 3-4 months hi hue hai pehle bhi to apne sath hi ati jati thi.chal baith ja chup chap.badi ayi thanx vali..or hasne laga..

sonia,,,chup kar bewkoof khabrdaar jo meri dost ko kuch bola .sunny,,,,ok baba sorry, sorry kavita jii..kavita sharma jati hai or bolti hai no sorry sunny jii...jaise dosti me thanx nahi bola jata vaise hi sorry bhi nahi bola jata..or teeno hasne lag jate hai..tabhi sonia thora age hoti hai or sunny ko bhi bike pe age hoke kavita k liye jagah banane ko bolti hai.sunny bhi age ho jata hai or sonia bhi.kavita k liye kafi seat ki jagah ban jati hai..kyuki sonia ne jeans pehna hua hai isliye wo boys ki tarah legs cross karke baithi hui hai..kavita bike pe baith jati hai or sunny age bike chala shuru kar deta hai..raste me dono batten karti rehti hai or sunny apni masti me bike chalata rehta hai,,kareeb 20-25 mint bad sunny kavita ke ghar ke samne bike rok deta hai,,kavita utar jati hai or sath me sonia bhi,,tum kyu utar gyi pagal sonia,,,or sunny hasne lagta hai,,, chup kar blacky ..mujhe thoda kaam hai kavita k ghar me humne collage ke kuch notes tyar karne hai.mujhse akele nahi hoga isliye kavita k sath milkar bana leti hoon. tum ghar jao main bad me aa jaungi..mom ko bol dena mera khana nahi banye main khana bhi kavita k ghar pe kar lungi or sham ko 6 baje papa k sath ghar aa jaungi..

ashok ka bank yahin pass me hai vo bhi issi raste ata jata hai

sunny bike age bada leta hai or ghar ki taraf chal padta hai.ghar pahunch kar sunny bike rokta hai or apne room ki taraf chala jata hai phir room se fresh hoke bahar ata hai or mom ko awaj laga kar bolta hai mom jaldi se khana banao bhut bhookh lagi hai but 2 mint tak mom ke room se koi awaj nahi ati to vo uthkar apni mom ke room ki taraf jata hai room ka door khula hua hai but under koi nahi hai.vo kitchen ki taraf jata hai but vahan bhi koi nahi hai.
apko bata deta hoon ki ghar me 4 room hai jinme se 1 room ashok or sarita ka hai,,

2nd room ashok ki sis geeta ka,,shoba geta ka sath room share karti hai..or 3rd wala room sunny or sonia ka hai..or 4th room asal me room nahi storeroom hai but vahan bhi ek single bed laga hua hai,,,jab vishal delhi se ata hai 2-3 din k liye to ussi room me sota hai..sabhi rooms me attach bathroom hai,,,surinder ka koi room nahi hai vo jahan jagah milti hai so jata hai,,kabhi hall me kabhi dining room me ,,vaise aksar vo store room me sota hai but jab vishal aa jata hai to vo kahin bhi so jata hai. usko room ya bed se nahi neend se matlab hai,,,,ghar ke 2 room niche hai or 2 room uper 1st floor pe.ashok or sarita ka room or sath me storeroom jahan single bed laga hua hai vo niche hai,,or 1st flore pe sunny sonia ka room sath me geeta ka room hai.

sunny bhut awaj lgata hai but koi jawab nahi ata.usko pata hai ki geeta bhua apne boutique me hoti hai vo raat ko 7-8 baje ati hai.or shoba didi bhi collage se sidha geeta bhua ki boutique pe chali jati hai or unki help karti hai.or free time me apni study bhi kar leti hai..shoba bhi BA ki study k sath-2 fashion designing ka course kar rahi hai or geeta uski help karti hai usme.....or surinder mama to charas peke yahn vahan ghoomte rehte hai kabhi ghar ki chat pe to kabhi bahar garden me.sunny sare ghar me mom ko dhoondta rehta hai but mom ka koi ata paat nahi hai..sunny bahar garden me jata hai or mama ji ko dhoondne lag jata hai taki unse pooch sake ki mom kahan gyi hai..jab vo ghar k piche bane garden me jata hai to vahan bhi koi nahi ,sunny ghar ki chat pe chala jata hai or dekhta hai vahan bhi koi nahi hai.sunny jaise hi sidiyon se niche ane lagta hai usko kuch awaj sunayi deti hai.jo chat per bane ek storeroom se aa rahi hoti hai us room me ghar ka faltu kabbaad ka saman pada hua hai.sunny ko awaj saaf sunyi nahi deti vo us room ki tarf badta hai or under se aa rahi awaj ko sun-ne ki koshish karta hai.under koi halki halki awaj me batten kar raha tha or bech beech me bhut halka halka chhilla bhi raha tha.sunny ne door khol kar under jane ki koshish ki but room under se lock tha.sunny ko bahr se kuch bhi clear sunyi nahi de raha tha but sunny is awaj ko sunna chahta tha or dekhna bhi chahta tha ki ye awaj k piche kon hai..sunny ko badi ajeeb se bechaini ho rahi thi or dar bhi lag raha tha ki kahin ghar me koi chor to nahi ghuus aya. abhi vo akela tha agar uske mama ji ya dad uske sath hote to vo nahi darta.dar se jyada sunny ki bechani thi kyuki wo awaj usko jani pehchani lag rhi thi.sunny room ke pichli taraf bani hui window ki taraf gya to dekha window bhi close thi but window purani hone ki vajah se usme kyi jagah per chote chote hole bane hue they.sunny ne ek hole se under dekhne ki koshish ki to kamyaab ho gya,per jaise hi usne under ka njara dekha uske pairoon tale se jameen nikal gyi vo gum sum ho gya.vo kuch essa dekh raha tha jiske bare me vo kabhi soch bhi nahi sakta tha,,under uski mom ek purani table pe agey ki or jhuki hui thi uske blouse ke button khule hue they or sadi ke sath -2 peticot bhi upar peeth tak utha hua tha or panty nichey ghutno tak girri hui thi
under bhut andhera tha or jiss window per vo khada hua tha vahan se uski mom to najar aa rahi thi but mom k sath dusra shaks kon hai ye dekhne me sunny ko muskil ho rahi thi but apni mom ke halat dekh kar sunny itna to samaj gya tha ki uski mom under chud rahi thi . vo shaks uski mom k piche khada hua tha or apna lund mom ki gand me dalkar age piche kar raha tha.sunny ne dekha uska lund kareeb 7' lamba or 2' mota tha us lund ne uski mom ki gand ko phad kar rakha hua tha.but phir bhi uski mom us shaks ko or tej jhatke marne ko bol rahi thi,,
ahhhhhhhhhhhhhhhhhh ohhhhhhhhh hmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm uuuuuuuuuuuuuuhhhhhhhhhhhhh han mere raja esse hi chodo,,,,, daal do apna pura lund meri gand me,ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uuuuuuhhhhhhhhhhhh suny dekh kar hairan tha ki itna bada lund gand me gya hua hai but phir bhi uski mom or lund mag rahi hai or speed tej karne ko bol rahi hai.tabhi usne apna lund gand se bahar nikala or mom ke muh ke pass le gya mom ne lund ko muh me liya or lollipop ki tarah chusne lagi

vo lund inta bada or mota tha ki sunny hairan ho gya ki uski mom ne phir bhi badi asani se usko apne muh me le liya tha or bade aram se choos rahi thi phir 2 mint chusne k bad uski mom ne lund ko muh se nikal diya or us admi ne dobara apna lund uski mom ki gand me daal diya usne thora thora karke nhi balki ek hi jhatke me pura lund mom ki gand me utar diya usko mom ki cheek nikal gyi

but uski mom itne halke se chhillayi thi ki uski awaj sunny tak hi pahunchi thi.agar koi siddiyon pe hota ya room se thora bhi door hota to usko ye cheekh sunni mushkil thi,




usne apna lund puri speed se or jordar jhatko se usko mom ki gand me dalna jari rakha uski mom ahhhhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh karte hue maja le rahi thi or or tej speed karne ko bol rahi thi phir usne apne hath mom ke boobs pe rakhe or usko jor se dbana or maslna shuru ki or pakad majboot karke lund ko gand me or teji se pelne laga ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh ohhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh esse hi, ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh hhhaaannnnn mmmeerrree rraaajjjaa eessee hhhiii ccchhooddo aaaaapppnniii rraaannniii kkkooooo aaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhh phaaaaaaadddddd kkkkaaarr rrrraakkhh ddoo mmeerriii gggaannnddd kkkkooooo hhhnnnnaa eeessee hhhi ppppuuuurrrii

ssppeeddd sseee ccchhhooodddooo mmmuuuujjjjhhhhee

sunny ne pehli bar apni mom ke muh se essi batten sunni thi wo hairan tha ki jo aurat itni masoom or bholi-bhali dhikti hai vo chudte hue essi gandilanguage bhi use kar sakti hai or aaj pehli baar hi usne apni mom ko nangi dekha tha,,,,,puri tarah se nahi but uski mom lagbhag nangi hi thi apna mom ka gora or nanga badan dekh kar sunny ko bhi kuch kuch hone laga uski mom ke bade bade boobs hawa me latak rahe they or har ek jhatke k sath uper nichey ho rahe they,vo admi boobs ko janwari ki tarah masal bhi raha tha or beech beech me usnko chor kar apne hathon ko mom ke badi gand pe rakh deta or jabardast pakad bana kar lund pelne ki speed tej karta..uski mom ki halat bhut kharab thi but vo phir bhi bhut enjoy kar rahi thi us bade moosal lung ko apni gand me leke,idhar sunny ki bhi halat kharab hone lagi apni mom ko dekh kar uske bhi hath apne aap apne lund pe chala gya usne pant ki zip khol kar lund ko bahar nikal liya jo pehle se hi apni okat me sar utha kar khada hua tha

usne apne lund ki tulna us admi k lund se ki sunny ka lund 7' ka tha but mota uss lund se jyada tha sunny ne apne lund ko hath me leke muth marni shuru kardi udhar uski mom bade lund se chud rahi thi or idhar sunny apni mom ke bade bade boobs ko dekh kar muth marne laga muth marte time sunny ko apni mom kuch jyada hi sexy lagne lagi vo sochne laga kash us admi ki jagah vo apni mom ki gand mar raha hota idhar us admi ne apni speed or tej kardi or idhar sunny ka hath bhi apne lund pe puri raftaar se chalne laga,,

uski mom ki awaj bhi thodi tej hone lagi ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh oooooooooohhhhhhhhhhhhhhhhhhhh hhhhmmmmmmmmmmm but uski mom jyada uchi awaj nahi kar rahi thi vo khyal rakh rahi thi ki uski awaj us store room se bahar nahi jaye,,kareeb 15-20 mint bad us admi ne uski mom ki peeth ke kaske pakda or tej tej aahhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhh karne laga uski mom bhi us admi k sath uuuuuuuuuhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh hhhmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm karne lagi or idhar sunny bhi hath ko tej chalne lag kuch hi der me us admi ne ek tej awaj k sath pani chor diya or uski mom ki gand ko apne pani se bhar diya sath hi uski mom ne bhi pani chor diya but abhi us admi ne apna lund bahar nahi nikala tha vo 2 mint esse hi ruka raha jab usne apna lund bahr nikal to uski mom ke gand se bhut sara pani nikla



jisme us admi ka maal(sperm) mila hua tha usne lund nikal kar uski mom ke muh k pass kar diya or uski mom ne lund ko achi taraf chaat kar saaf kar diya idhar sunny ne bhi apna pani nikal diya or lund ko apni pant ke under kar liya ,room me uski mom bhi apne kapde thik karne lagi or us admi ne bhi apna payjaam thik karke pehan liya.



sunny ko pata tha aab vo dono bahar ayengey isliye sunny window se hat kar dusri taraf chala gya or watertank k piche jake chup gya or door ki taraf dekhne laga, 2 minute bad room khula or uski mom jaldi se siddiya utar kar niche chali gyi but vo admi bahar nahi nikla sunny uski w8 karta raha but vo bahar nahi aya,sunny 5-10 minute vahi w8 karta raha per tab tak bhi vo admi room se nahi nikla to sunny ne himmet karke khud age jake dekhne ki sochi,sunny bade halke kadmo se chalta hua room ke door ke pass pahucha or under dekhne laga under dekh kar sunny ek dam hairan reh gya under uska bada bhai vishal tha sunny ki halat to essi thi ki kato to khoon na nikle sunny dang reh gya ki uska apna bhai uski mom ko apni mom ko chod raha tha, kuch time sunny esse hi besudh khada raha phir jaise hi vo niche jane k liye age bada uske bhai ne usko dekh liya or awaj laga di,,,tum kab aye sunny,,,,,,,,main vo, main abhi aya hoon bhaiya,main vo collage se aya tha bhookh lagi to mom ke khane k liye bolna tha but mom niche nahi thi to unko dekhta hua uper aa gya,,aap kab aye bhaiya,,main bhi kuch der pehle hi aya hoon office me 2 din ki chutti thi to socha ghar chala jata hoon,,,,,mom kahan hai bhaiya,,vishal 2 minute chup raha or phir bola ,,mom to nichey hai sunny apne room me,,or vishal bhaiya mere pass aa gye or hum dono niche ki taraf chal pade.niche pahunch kar sunny ne dekha mom kitchen me khana bana rahi thi sunny or vishal ko ek sath uper se niche ate dekh kar vo thora dar gyi thi,vo soch rahi thi ki sunny ghar pe hai but jab vo niche ayi thi to uske room me dekh kar ayi thi tab to sunny vahan nahi tha...
a gya mera beta kaab aye tum collage se sunny beta..main abhi aya hoon mom,,but maine to tumko ate nahi dekha,,,main 2 mint pehle aya tha mom aap yahan thi hi nahi maine apke room me bhi dekha tha,,shyed main bathrrom me thi us time beta,ok mom, but main to apko dekhta hua upar chhat pe chala gya tha..tabhi mom thora dar gyi. ki jab vo uper se niche ayi thi to sunny kahin najr nahi aya tha.kaihn usne kuch dekh na liya ho kahin vo uss time upar chhat pe na ho,,,,,,sunny beta maine jab dekha ki tere collage se ane ka time ho gya hai but abhi tak tum aye nahi to mujhe laga ki tum shyed ake apne room me late gya hoge isliye main tumhare room me dekhne gyi thi tab tum room me to nahi they,,,,,sunny samaj gya tha ki mom esse kyu pooch rahi hai,,,,sunny ne jawab diya ki tab main washroom me fresh ho raha tha mom,,,

ok beta aab tum dono dining table pe baitho main abhi khana laga deti hoon,,vishal bola mom mujhe bhook nahi hai main safar se thak gya hoon aap log khana kha lo main aram karne ja rah hoon...maine socha itni damdar chudayi ki hai thakaan to hogi hi.


mom boli thik hai beta tum aram karlo main sunny ko khana khila deti hoon,,agar kuch chaiye hoga to mujhe bula lena,,maine dil me socha abhi to itni jabardast gand ke maza leke aya hai aab or kya chahiye usko,,phir main jake dining table pe baith gya or mom ne khana laga diya or vapis kitchen me jane lgi to main bola kahan ja rahi ho mom,,kuch nahi beta tere bhai ke pas ja rahi hoon bechara safar se thak gya hai ,, dekhon kahin kuch chaiye to nahi suko,,maine kaha mom jab dekho bhaiya ki tention leti rehti ho kabhi hume bhi itna pyar kar liya kro,,tabhi mom hasne lagi ot mere pas ake mujhe gale se laga liya,,main chair pe baitah hua tha or mom khadi hui thi isliye mera sar mom ke boob ke beech me dab gya tha
tabhi mere lund ne okat me ana shuru kar diya mom ne kuch der k liye hi mujhe apni bahoon me bhara tha
per mere lund ko okkat me ane k liye itna time kafi tha,,,phir mom ne mujhe khana khane ko bola or khud dhoodh ka glass leke bhai k room me chali gyi,,mujhe laga ki shyed aab vo log room me bhi kuch na kuch karenge but dhoodh ka glass deke mom bahar aa gyi or apne room me chali gyi,,jate jate mujhe bolne lagi ki beta sonia kahan hai,, maine bola ki mom vo kavita ke ghar pe ruk gyi thi un dono ko kuch notes tyar karne they usne bola tha ki uska khana mat bnana vo kavita k ghar hi khaa legi,,thik hai beta aab main aram karne lagi hoon agar kuch chaiye hoga to awaj laga dena,,,maine dil me socha ki mujhe bhi vahi chahiye mom jo abhi kuch der pehle aap bhai ko de rahi thi..mom room me chali gyi or main khana khane laga,,but mera dil nahi kar raha tha kuch khane ko,,mere demmag me vahi storeroom vala scean ghoom raha tha jab mom table pe jhuki hui thi or bhai unki gand maar raha tha,,mujhe gussa bhi aa raha tha or hairani bhi ho rahi thi,,main soch raha tha kahin vo sab sapna to nahi tha,,nahi vo sapna nahi tha yahi dekhne k liye maine khana beech me chora or uper chat ki taraf chala gya chhat pe jake main jab store room me gya to dekha vahan zameen gilli thi mom ka pani or bhai ka sperm vahan bikhra hua tha tabhi mujhe kissi ke uper ane ki ahat sunayi di,maine door se halka sa bahar hoke dekha to mom uper aa rahi thi or sidha storeroom ki taraf hi aa rahi thi,,main jaldi se ek purani almari k piche jake chhup gya or mom ko dekhne laga...
mom under ayi or ake ussi jagah khadi hui jahan vo kuch der pehle bhai se gand marwa rahi thi,mom ka dhyan bhi zameen par bhikhre hue usne pani or bhai ke sperm ki taraf tha..mom kuch der to esse hi usko dekhti rahi.. shyed kuch soch rahi thi phir mom ne apni zip us pade huye pani par lagayi or use jeeb se chatne lagi
2mint chatne k bad mom uthi or bahar chali gyi,,maine dekha yahi moka thik hai yahan se bhagne ka,,bahar jake dekha to mom watertank ke pass lage ek nal se pani leke us kapde ko dhoo rahi thi mom ki peeth meri taraf thi main jaldi se niche bhaag gya or apme room me jake late gya tabhi 1 minute bad mom bhi niche aa gyi mere room me,,main leta hua tha,,,,mom ne pucha kya hua beta aaj tune khana thik se nahi khaya ..kuch nahi bas bhookh nahi thi mom,,,kyu kya hua??pehle to
badi bhookh lagi thi tabhi to khana kahne k liye mujhe dhoondh rahe they to aab kya hua??? kuch nahi mom pahle bhookh lagi thi aab nahi lagi,,,teri tabiyat to thik hai ese puchte hue mom mere paas aagyi or mere forhead pe hath lagake dekhne lagi kahin mujhe bukhar to nahi main,,tera badan to thi hai beta phir ek dam se bhookh kaise mit gyi teri,,,pata nahi mom,,chal thik hai tu aram karle main bhi aaj zara thak gyi hoon jake aram karti hoon,,,mom uthkar mere room se bahr chali gyi ,,jab tak vo mere room se bahar nahi gyi tab tak main unki badi moti ot mast gand ko dekhta raha
aaj tak kabhi maine mom ko itna gour se nahi dekha tha,,but aab to mere mom ki taraf dekhne ka najariya hi badal gya tha,,main leta leta mom ke bare me or uper vale room ki chudayi ke bare me sochne laga



Comments

Popular posts from this blog

Family Incest Sex Story In Hindi Part 49

Family Incest Sex Story In Hindi Part 48

Family Incest Story In Hindi Part 36