Family Incest Sex Story In Hindi Part 95 - Hindi Sex Stories Hub

Image
  main bed per nanga leta hua tha sath me bhabhi bhi leti hui thi lekin jab sanse thami or haalt kuch thik hui to mujhe bed per kissi or ke hone ka ehsaas nahiho raha tha ,,,,room me sannata tah yahan tak ki bhabhi ki saans lene ki awaj bhi nahi aa rahi thi ,,,maine apni ankhon per lagi patti nahi utari bas apne hath ko bed per age ki taraf le gya or bed per bhabhi ko tatolne laga lekin mera hath kissi cheej ko touch nahi ho raha tah matlab bhabhi bed per nahi thi ,,,tabhi mere hath per kuch gila gila lag gya or chipchipa bhi ho na ho ye mera sperm hoga jo bhabhi ki choot se nikal kar bed per gir gya hoga,,,maine uthkar baith gya or apni ek ankh se patti ko thoda upar utha diya or bed ki taraf dekhne laga lekin mujeh kuch bhi najar nahi aa raha tha har taraf andhera hi andhera tha kyuki meri ankhon per kaffi tiem se patti bandhi hui thi ,,,mein apni ek ankh ko halke hath se malne laga or beech beech me thoda jhapakne bhi laga phir kuch der baad mujhe halka halka najar ane laga,,,maien

Family Incest Story In Hindi (Part 3)

 Family Incest Story In Hindi


Part #3

ghar ke under jate hi maine door vapis lock kiya or halke kadmo se mom ke room ki taraf gya but mom k room ka door open tha under dekha to koi nahi tha phir main us storeroom ki taraf gya jahan bhai sota tha vahan bhi koi nahi tha.aab ghar pe 2 hi room bache they ek tha mera room or ek bhua ka,,,but bua to room ko lock karke jati hai hamesha,,main uper apne room ki taraf gya but main soch raha tha vo log niche apne room chor kar uper mere room me kyu jane lage,uper jake dekha to mere room me bhi koi nahi tha,,mujhe laga ki aaj bhi vo log chhat pe storeroom me honge to main uper vale storeroom ki taraf chala gya,,but vahan bhi koi nahi tha,,,aab mujhe gussa aa raha tha akhir ye log kahan ja sakte hai or koi room bhi nahi bacha,,phir main niche aya or ghar ke piche bane hue garden me gya kyuki mama aksar yahih hota hai but mama bhi nahi tha ,,mom or bhai bhi gayeb they,,,,phir mera demaag sanka,, ghar me ek room or tha,,,jaise niche 2 rooms hai vaise hi uper bhi 2 rooms hai niche room k sath dining room or kitchen hai jabki uper kitchen or dining room ki jagah ek bada sa room bnaya hua hai,,usme ek sofa set or ek chota bed,,,chote ka matlab ye nahi ki single bed,,,chote se mera matlba hai ki vo bed nahi hai just zameen pe hi ek 8' mota mattress rakha hua hai,,or uske samne ek tv pada hai or sath me dvd player or music system,,,,,,,,,,vo room bhua ka hai,,,,,jab bhi bhua ka koi dost ya boutique se koi jaan pehchan wala ata hai to bhua usko vahi bithati hai,lekin bhua apne bed room ki tarah is room ko lock nahi karti kabhi,,,,pata nahi uske bedroom me konsa ali baba ka khazana rakha hua hai,,,,,main vapis uper ussi room ki taraf chal pada kyuki ghar me ek vahi jagah baki thi jahan maine mom or bhai ko nahi dekha tha,,vahan bhi nahi hue to iska matlab ki vo ghar per hi nahi hai,, main uss room ki taraf bada to mujhe kuch awaj sunai di ye awaj mom ki thi same vahi kal jaise mom ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh kar rahi thi,, main samaj gya ki khel chalu hai under,,main door k kareb pahunca to awaj tej ho gyi,,,kal to mom ko dar tha kahin koi aa na jaye isliye slow awaj kar rahi thi but aaj unko yakeen tha koi ane wala nahi hai ilisye vo bina kissi dar ke khulke enjoy kar rahi thi or tej awaj me ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhhh kar rahi thi,,main door k pas pahuncha to dekhe room under se band tha,,maine keyhole me se under dekhne ki koshish ki to dekha ki mom ussi chote bed pe puri nangi bhai ke uper baithi hui thi


or bhai ka lund choot me leke uper niche ho rahi thi,mujhe kuch clear nahi dikh raha tha,,,,room me andhera nahi tha balki room me fan on tha jiski

vajah se room me curtain hil raah tha or bar bar keyhole k samne aa raha tha,phir jab curtain side hota to mujhe mom ka side pose najar aa jata,,mom badi teji se uper niche ho rahi thi jis vajah se unke boobs bhi uchal rahe they itne bade boobs they ki mere dono hathon me ek boob pura nahi aa sakta tha,,lekin ek baat thi mom ki age itni ho gyi thi but phir bhi boobs jara sa bhi latke nahi they han thode niche ki taraf jaroor ho gye the but itne bade boobs ka halka sa niche jhukna to jayej hai,,
maine dekha ki mom uper niche ho rahi thi or lund unki choot me under bahar ho raha tha aaj mujhe ye lund kal se bada lag raha tha or rang me bhi kala tha
maine socha kala to islye lag raha hoga kyuki mom uper baithi hai or light nahi pad rahi hai lund pe lekin ek hi din me lund bada kaise ho gya ye lund kam se kam 9' inch ka tha mujhe laga ye bhai nahi ho sakta kyuki ek din me lund bada nahi ho sakta,tabhi mujhe jiss baat ka dar tha vahi hua us admi ne apne hath meri mom k boobs pe rakhe
meri mom k boobs dhoodh ki tarah white they jabki uski tulna me hath bhut hi kale lag rahe they,jabki mera bhai to mom ki tarah gora chhitta hai kissi kashmiri ki tarah mera demmag kharab ho gya main sochne laga ki ye kon hai tabhi mujhe najar aya ki room me 2 nhi 3 log hai main or preshan ho gya.maine dekha ki koi meri mom ke bagal me khada hua tha or apne lund mom ke muh me daal raha tha maine dhyan se dekha to vo vishal bhai tha,,



mom bhai ka lund muh me leke choos rahi thi or niche lete hue admi ka lund choot me leke uchal rahi thi,,
phir mom ne bhai ke lund ko muh se nikala or us admi ke uper jhuk gyi or bhai ne mom ke piche jake apna lund mom ki gand me dal diya,,,main dang reh gya ki meri maa do logo se ek sath chud rahi hai,,is time mujhe meri maa kissi bazar ki randi lag rahi thi jo ek lund se khush nahi thi or 2 lund se chud rahi thi,,,niche se vo admi pure jor se maa ki choot maar raha tha or piche se bhai apne lund se mom ki gand phaad raha tha,,mom ahhhhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh hyyyyyyyyyyyyeeeeeeeeeeeeeeeeeee
kar rahi thi bhai bhi kuch essi awaj kar raha tha but vo admi nhi ,,,,mujhe us admi ki zara c awaj bhi aunayi nahi di,,tabhi kuch der bad bhai ne apna lund mom ki gand se bahar nikala or khade hoke phir se mom ke muh me daal diya,

mom ne bhi bade pyar se usko chusna shuru kar diya,han mom ese hi chuso apne bete k lund ko ahhhhhhhhhhhhhhh uhhhhhhh aahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh pura muh me leke chuso mom aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhh uhhhhhhhhhhhhhhhhhhh bada maja aa raha hai mom aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uuh uuuhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh mom kabhi lund ko muh ke under karti kabhi bahar or kabhi kabhi lund ki topi ki hontho me leke chusti or apni juban se chat-ti or apne hath se bhai ki bolls ko sehlati udhar us admi ne niche se mom ki choot me apne lund

ko speed se pelna jari rakha or hathon se mom ke boobs ko maslta raha,,phir kuch der bad bhai ne apna lund mom ke muh se bahar nikala or niche late gya aab mom ne us admi k lund ko apni choot se nikala or utha kar bhai k uper chali gyi or bhai k lund ko apni choot me le liya phir maine dekha ki vo admi bhi utha kar khada ho gya or usne apne bada or mota moosal jaisa lund mom k muh k pass kar diya,,,


uss admi ki peeth meri taraf thi jiss vajah se uska chahra mujhe najar nahi aa raha tha,mom uske lund ko bade pyar se choos rahi thi ye lund bhai k lund se bada or mota tha phir bhi mom badi asani se isko muh me leke choos rahi thi jaise koi randi choosti hai,,niche leta hua mera bhai mom ki choot ko badi teji se baja raha tha or chhilla raha tha aaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh hhhhmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm mom bada maja aa raha hai aahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh kash dil karta hai esse hi apki choot me lund dalke leta rahu aaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uuuuuuuuhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh kkkyyaa mmaajjaa hhhaaaiiii mmmmooooommmm aaapppkkiiii ccchoootttt kkkaaaaa aaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhh delhi me kitni ladkiyon ko chod chuka hoon but kabhi itna maja nahi ata jitna maja apke sath ata hai,,,,aaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uuuuuhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh tabhi maine dekha ki us admi ne aab apna lund mom ke muh se bahar kiya or mom ke piche jake khada ho gya mom ne uska ishara samaj liya or bhai ke pait ke uper ko jhuk gyi main samaj gya ki aab ye mom ke gand me lund dalne wala hai,tabhi uske apne lund ko mom ki gand ke hole pe rakha or dhakka mar but lund under nahi gya balki phisal kar dusri taraf mud gya usne dobara se koshish ki but koi fayda nahi hua aab usne apne hath me thook laga kar thoda thook mom ki gand k hole per or thoda apne lund ki topi pe lgaya or phir se lund ko gand k hole pe rakha or ek jordar dhakka mara to lund ek hi bar me 6-7 inch tak under chala gya or mom ki cheek nikal gyi ye cheekh badi zabardast thi agar room ka door khula hota to pure ghar me ye cheekh gonjne lagti,,us admi ne apna lund thora bahar ki taraf kiya or phir ek dhakka mara to uska pura ka pura lund mom ke gand phadta hua under tak chala gya or mom phir se chhilla uthi hyeeeeeeeeeeeeeeeeeee mmmmmaaaaaarrrrr ggggggggyyyyyyyiiiiiiiiiiiiiiii ttthhhoooorrrraaaa aaarrraaammmm ssseeee nnnaaaahhhiiii kkkkaaaarrrr sssaaakkkttaa kkkaaaammmiiiinnnneeee mmmeeerrriiii gggaaaaannndddd pphhhaaadddnneeeee kkkkaaaaa iiiirrraaaaddddaaaa hhaaaaa kkyyyaaa main samaj gya tha ki mom ko dard hua hai or dard ho bhi kyu na us admi ka lund kissi ghode k lund jitna bada tha jo kissi bhi aurat ki gand phaad sakta tha tabhi kuch essa hua jiski ummed nahi thi mujhe fan ki


vajah se curtain hila or mujhe us admi ka chahra najar aya,,meri to sans hi ruk gyi essa laga jaise abhi mera dil bhi dhadkna band kar dega,,vo admi koi or nahi mera mama surinder tha,,,heee bhagwaan ye main kya dekh raha hoon meri mom apne bete or bhai se ek sath chudwa rahi thi,,,,,mujhe yakeen nahi ho raha tha,,mera dil kiya ki door khol kar under chala jau or sabko goli maar doon,,,,,or kabhi dil kiya ki main bhi under jake is khel me shamil ho jau,,,,but main abhi bhut chota tha meri himmet nahi ho rahi thi ye sab karne ki,,mera bhai or mama milkar meri mom ko chod rahe thye,,,chod kya rahe they mom ki chot or gand ko phaad rahe they,,tabhi mom ne tej awaj nikalni shuru kardi aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh uuuuuhhhhhhhhhhhhhhh or tthhooddaaa tteejj kkaarroo ttuummm dddoonnnooo mmeerrraa pppaanni nniikkaallnneee wwaaallaa hhaaaii,,tabhi bhai bola mmmoommm thooooddaaaa rruuukkkooo mmmeeerrraaa bbhhhiii hhhhoonnneee wwwaaallaaa hhhaaaaiiii bbbbaaass tabhi bhai ne apni speed tej kardi or mama ne bhi,,, 2 mint bad mom or bhai tej tej bolte hua jhad gye

or tabhi mama bhi jhad gya bhai ne apne pani se mom ki choot or mama ne mom ki gand bhar di,,mama ne apne lund nikala or hafta hua ek side pe late gya mom bhi bhai ke uper se hat kar nihce late gyi,,pehle mama leta hua tha phir mom or last me bhai samne sofa pada hua tha mujhe unke chahre to najar nahi aa rahe they but unki tange jaroor najar aa rahi thi,,,,,sab log tej tej sanse leke hanf rahe they,,hanfte bhi kyu na ye chudai kam se kam 50-60 mint chali thi,,kyuki pichle 40 mint se to main khud dekh raha tha or ye log mere ane k pehle se lage hue they,,,,,,,,,,,,,,
kuch der bad sabki halat thik hui to vo log baaten karne lage,pehle mama bola,,,, aaj to maja aa gya behna,,,,,,maine note kiya ki mama sex karte time koi awaj nahi karta tha zara ci bhi nahi,,,,,,haan mere raja bhai bhut maja aya hai aaj,,vaise to ye maja roj hi ata hai but aaj mera beta bhi yahan hai to aaj ka maja double ho gya hai,,tum roj aya karo beta roj itna maja ayega,,,,jaise abhi phone karke mujhe bulaya hai mom vaise hi roj bula liya kro,,,main to roj phone kardu beta but tum roj nahi aa sakte ,,ye baat to hai mom,,,,collage se to chutti kar sakta hoon but job se chutti nahi milti,,,,,vaise mom tumne is bar mujhe jaldi bula liya,,abhi 15 din pehle hi to tum delhi ayi thi mama k sath jab mujhe office se chutti thi,,,tab bhi to 3 din tak maine or mama ne tumhari khoob chudai ki thi,,,han beta yaad hai but kya karu tere lund ki pyasi rehti hoon main hamesha,,roj dil karta hai tera lund apni choot me lene ko,,,,,,,,roj roj mama to apke pass hi hote hai na mom,,,to unka lund le liya karo,,,,tere mama ka lund to roj leti hoon beta jab sab log ghar se

chale jate hai tab but aab ek lund se roj roj chudke maja nahi ata,,,aab to mujhe tum dono se ek sath chudke maja ata hai,,,,ab kal tune chale jana hai to maine phir se pyasi ho jana hai,,,,,,koi baat nahi mom to 2 week bad mujhe 2 din ki chutti hai aap vahan aa jana mama ko sath leke mere flat pe,,,nahi beta aab bar bar gaon jane ka bhana laga kar tere mama k sath delhi ana mushkil hai,,tum hi aa jana,,,,,nahi mom main nahi aa sakta 2 din ki chutti me mera ek din to safar me beet jata hai,, thik hai beta main koshish karungi,,tabhi mama bola pada,,,behna abhi to tere bete ne kal jana hai abhi to bhut time hai,,kyu na ek or round ho jaye,,,,,mom boli kyu nahi bhai main to hamesha tyar rehti hoon,,,,,,,,,vaise bhi abhi bhut time hai sunny or sonia k ane me,,,bolte bolte mom uthi or dono hathon se dono lund ko pakad liya or muth marne lagi or bari-2 dono ko chusne or chatne lagi,


,kuch hi der me dono lund apni okaat me aa gye they,,,,main samaj gya ki aab dobara se chudai ka khel shuru hone wala hai,,but mujhe aab yahan se jana hoga kahin inko pata nahi lag jaye ki main yahan hoon,,maine chup chap vahan se niklne ki sochi or vahan se chala gya..niche jake maine door ko unlock kiya or bahar jake phir lock laga diya or bike leke vahan se chala gya





Comments

Popular posts from this blog

Family Incest Sex Story In Hindi Part 49

Family Incest Sex Story In Hindi Part 48

Family Incest Story In Hindi Part 36